LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज़ में तस्वीरें की शेयर

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को सुर्ख़ियों में बने रहना अच्छे से आता है. जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि एक्ट्रेस जब तब अपनी कुछ बेहद बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो खासी वायरल हो जाती हैं.

पिछले दिनों जयपुर में ईशा गुप्ता का ग्लैमरस अंदाज़ नज़र आया था.वहीं, एक बार फिर फैन्स को चौंकाते हुए ईशा ने एक बैकपोज़ वाली तस्वीर अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर की है.

तस्वीर में ईशा बेड पर लेटी हुई हैं और उनके शरीर पर कहीं धूप पड़ रही है तो कहीं छांव दिख रही है.इस तस्वीर के साथ ईशा ने कैप्शन में लिखा है ‘द फोटोग्राफ’. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इस तस्वीर पर अब तक 9 हज़ार से भी ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.वहीं, ईशा की तस्वीर को 5 लाख से अधिक लोग पसंद यानी लाइक भी कर चुके हैं. आपको बता दें कि ईशा हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गई थीं.

जी हां, एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को जानकारी दी थी और बताया था कि वे फिलहाल होम क्वारंटीन हैं.ईशा ने अपने फैन्स को यह भी बताया था

कि वे पहले से काफी स्वस्थ हैं और कोरोना से यह जंग जल्द जीतकर बाहर आएंगी.वहीं, एक्ट्रेस जल्द ही एक्शन थ्रिलर वेबसीरीज ‘इनविजिबल वुमन’ में भी नज़र आएंगी.

Related Articles

Back to top button