LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद लिया मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद

अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया. अपर्णा ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया.”

बता दें कि बीजेपी के तमाम पिछड़े वर्ग के नेताओं को तोड़कर अपनी ओर ले जाने वाली समाजवादी पार्टी को भगवा दल ने तगड़ा झटका दिया है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की

बहू अपर्णा यादव को शामिल कराकर भाजपा ने बड़ा दांव अजमाने का प्रयास किया है. कुछ दिन पहले सपा संरक्षक के रिश्तेदार हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं.

अपर्णा यादव ने कहा कि उनके लिए राष्ट्र का धर्म सबसे पहले और जरूरी है और इसलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है. अपर्णा यादव ने भाजपा में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करते हुए कहा कि वो हमेशा से ही प्रधानमंत्री की नीतियों से प्रभावित रही हैं. उन्होने दावा किया वो अपनी क्षमता अनुसार भाजपा को मजबूत करने के लिए काम करेंगी.

Related Articles

Back to top button