LIVE TVMain Slideदेशविदेश

पाकिस्तान के लाहौर में हुआ बड़ा विस्फोट कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल

पाकिस्तान के लाहौर में एक बम धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है. लाहौर के अनारकली इलाके में विस्फोट में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है.

जानकारी के मुताबिक बम विस्फोट में 20 लोग घायल हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है. बम विस्फोट में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

‘द डॉन’ के मुताबिक विस्फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. लाहौर पुलिस प्रवक्ता राणा आरिफ ने मौत और घायलों की संख्या की पुष्टि भी की. वहीं पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के सीएम उस्मान बुजदार ने इस दर्दनाक घटना को लेकर संज्ञान लिया है.

पुलिस महानिरीक्षक को इस संबंध में एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिए गए हैं. बम विस्फोट में घायल हुए लोगों को हर संभव मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

पाकिस्तान के राजनीतिक दलों के नेताओं ने घटना की घोर निंदा की है. पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा कि अनारकली जैसे इलाके में हुआ विस्फोट अविश्वसनीय रूप से दुखद और परेशान करने वाला है. उन्होंने घटना में मारे गए और घायल लोगों के लिए प्रार्थना की.

Related Articles

Back to top button