LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्म

आइये जाने आज का कैसा रहेगा आपका दिन जाने राशिफल। …

मेष : शनिवार का दिन आपके लिए सुनहरे पल लेकर आएगा. साथ ही आपके कामों की तारीफ हो सकती है. आपको अपने व्यवसाय के लिए कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखनी होगी. किरायेदारी से जीविका चलाने वाले लोगों को अपना पैसा प्राप्त हो सकता है.

वृषभ : इस शनिवार आप अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे. अपने अंदर छिपी ऊर्जा को बाहर निकालने की आवश्यकता है. आप सूझ-बूझ से काम लेंगे तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे.

मिथुन : आपके लिए शनिवार का दिन शुभ और उन्नति कारक है. नए लोगों से मुलाकात के बाद आपके जीवन को नई दिशा मिलेगी. साथ ही राजनीतिक प्रभाव बढ़ेगा. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के निरंतर प्रयास करेंगे. मेहनत के अनुरूप लाभ नहीं होने से आपको निराशा हो सकती है.

कर्क : इस शनिवार सौंदर्य और व्यक्तित्व पर आप खास ध्यान देंगे. किसी बड़ी हॉबी को पूरा करने में आप अपना पूरा दिन बिता सकते हैं. संतान की ओर से खुशखबरी मिलने के संकेत हैं. साथ ही व्यापार में लाभ मिल सकता है. बेरोजगारों को इच्छित नौकरी मिल सकती है.

सिंह : शनिवार का दिन आपके लिए मजबूत है. सामाजिक क्षेत्र में आपकी दिलचस्पी बढ़ने के संकेत हैं और आप अपना दायरा बढ़ा सकते हैं. आप कोई नया आईडिया अपने व्यापार में लगाएंगे. अटकी योजना को फिर से शुरु करने का सही समय है. साथ ही लेनदेन से जुड़े कार्य पूरे कर सकते हैं.

कन्या : आपके लिए शनिवार का दिन बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है. दूसरों से सहयोग पाना आपके लिए आसान होगा. आप किसी कलात्मक कार्य में अपने हाथ आजमाएंगे और उससे धन अर्जित करेंगे. महिलाएं नए कपड़े या घर का कुछ समान खरीदने के लिए शॉपिंग पर जा सकती हैं.

तुला : इस शनिवार आपको किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. नए लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए दिन शुभ है. आमदनी बढ़ाने के लिए किया जा रहा प्रयास अब सफल होता नजर आ रहा है. पुराने कर्जों से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही आपका जीवनसाथी आपसे प्रभावित होगा.

वृश्चिक : शनिवार का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा. आप अपने कार्य या व्यवसाय में बुद्धिमानी का प्रयोग करेंगे जिससे आपका कार्य बिगड़ने से बच जाएगा. पैसों को लेकर आपकी चिंता दूर हो सकती है. आप देश से बाहर जाने का विचार बना सकते हैं.

धनु : शनिवार का दिन आपके लिए नई सौगात लेकर आया है. कारोबारियों के लिए दिन अच्छा बीतेगा. साथ ही लोगों की मदद से आपकी इनकम बढ़ेगी. प्रोफेशनल क्षेत्र में एक ही तरह का काम करते करते थोड़ी सी बोरियत हो सकती है. मेहनत के बल पर कठिन काम को भी आप आसानी से पूरा कर लेंगे.

मकर : इस शनिवार आप जिंदगी के प्रति अपने नजरिये को बहुत ही सकारात्मक पाएंगे. आपको समय की अनुकूलता का आभास होगा. व्यवसायिक गतिविधियों में मन मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट मिलने की संभावना है. किसी फ्रेंड की मदद से रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. साथ ही पारिवारिक उत्साहवर्धक समाचार आएंगे.

कुंभ : शनिवार के दिन आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आपके द्वारा किए गए किसी भी काम के तुरंत रिजल्ट मिलेंगे. साथ ही आप संतान के लिए कोई निवेश या प्रॉपर्टी ले सकते हैं. हवाई यात्रा का योग बनता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा कुंवारों की शादी तय हो सकती है.

मीन : आपका शनिवार का दिन मंगलमय होगा. आपका जीवनसाथी बिजनेस करने की इच्छा जाहिर कर सकता है. साथ ही सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत रहेगी. आपको करियर से संबंधित कुछ नए और रोचक ऑफर मिल सकते हैं. धन के मामले में धैर्य बनाकर रखें.

Related Articles

Back to top button