LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने निजी दफ्तरों को 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ खोलने की मिली मंजूरी

दिल्ली में कोरोना के घटते संक्रमण को देखते हुए बड़ा फैसला लिया गया है. उपराज्यपाल अनिल बैजल ने निजी दफ्तरों को 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ काम करने की अनुमति देने वाले दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. हालांकि उपराज्यपाल ने वीकेंड कर्फ्यू हटाने और बाजारों में दुकानें ऑड-ईवन के आधार पर खोलने के नियम को जारी रखने की सलाह दी है.

दरअसल दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने उपराज्यपाल के सामने पत्र लिखकर प्रस्ताव दिया था कि दिल्ली में कोविड हालात में और सुधार होने की सूरत में वीकेंड कर्फ्यू हटाने को लेकर फैसला लिया जा सकता है. वहीं इस प्रस्ताव को फिलहाल मंजूरी नहीं मिली है.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिन में संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू और ऑड- ईवन के आधार पर बाजार में दुकानें खोलने की व्यवस्था को समाप्त करने और शहर में निजी दफ्तरों को 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम करने की अनुमति देने का प्रस्ताव रखा है.

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रस्ताव को मंजूरी देने के बाद उसे उपराज्यपाल अनिल बैजल के पास उनकी मंजूरी के लिए भेजा है. उन्होंने बताया कि शहर में कोविड के कम होते मामलों को देखते हुए

निजी दफ्तरों को 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ काम करने की इजाजत दे दी गई है. वहीं कोविड के कारण लागू वीकेंड कर्फ्यू शुक्रवार रात 10 बजे से शुरू होकर सोमवार सुबह पांच बजे तक ही लागू रहेगा.

Related Articles

Back to top button