LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मॉडर्न लव के हिंदी संस्करण में फातिमा, प्रतीक और वामिका गब्बी की एंट्री

अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी टीवी सीरीज मॉडर्न लव का अब हिंदी संस्करण बनने जा रहा है। बॉलीवुड के कई दिग्गज निर्देशक इसका निर्देशन करने के लिए साथ आए हैं। यह प्रोजेक्ट काफी बड़ा होने वाला है और इसमें काम करने वाले कलाकारों का नाम भी सामने आ गया है। खबर है कि हिंदी संस्करण में अभिनेत्री फातिमा सना शेख, प्रतीक गांधी और अभिनेत्री वामिका गब्बी नजर आएंगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, सीरीज के हर एपिसोड में दर्शकों को एक अलग और दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी। हंसल मेहता, विशाल भारद्वाज, अंजलि मेनन, अलंकृता श्रीवास्तव, शोनाली बोस और ध्रुव सहगल जैसे नामचीन निर्देशक इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। प्रतीक, फातिमा और वामिका हिंदी संस्करण में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इन तीनों ही कलाकारों ने 2020 और 2021 में ओटीटी पर अपना शानदार डेब्यू किया है। प्रतीक, फातिमा और वामिका इस सीरीज से जुड़कर बहुत खुश हैं।
रिपोर्ट में कहा गया है कि कलाकारों ने अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। छह निर्देशकों की टीम ने लेखकों के साथ एक शानदार कहानी लिखी है। 2021 में हिंदी संस्करण पर काम शुरू हो गया था और ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो इसी साल के अंत तक देसी वर्जन दर्शकों के बीच लाने वाला है। अगले महीने सीरीज के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है।
मॉडर्न लव 18 अक्टूबर, 2019 को रिलीज हुई थी। इस सीरीज के निर्माता जॉन कार्ने थे। इस रोमांटिक कॉमेडी एंथालॉजी सीरीज को दुनियाभर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। सीरीज के दो सीजन आए और दोनों सीजन दर्शकों की कसौटी पर खरे उतरे। इस सीरीज का दूसरा सीजन 13 अगस्त, 2021 को रिलीज हुआ था।
प्रतीक गांधी अपनी वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर के प्रमोशन में लगे हैं। वह फिल्म वो लड़की है कहां को लेकर भी सुर्खियों में हैं। विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज के साथ भी प्रतीक एक फिल्म में काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ फिल्म दंगल से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वालीं फातिमा फिल्म सैम बहादुर की तैयारी में लगी हैं। अभिनेत्री वामिका वेब सीरीज बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के काम में व्यस्त हैं।
वामिका पंजाबी, हिंदी और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 2007 में आई जब वी मेट में भी उन्हें देखा गया था। वामिका को पंजाबी फिल्मों में बड़ा ब्रेक अमरिंदर गिल और हनी सिंह अभिनीत तू मेरा 22 मैं तेरा 22 से मिला था।

Related Articles

Back to top button