LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता का छलका दर्द बताया कोरोना के कारण मेंटल हेल्थ पर पड़ा था असर

कोरोना के मामलों के बढ़ने के बाद लोग सहम गए हैं. तो वहीं, बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं हैं. कई स्टार्स कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी उन स्टार्स में शामिल हैं जो कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद वो फिलहाल मेडरिड में रिकवर कर रही हैं.

तो वहीं उनका परिवार दिल्ली में इस वायरस से रिकवर कर रहा है. इस नाजुक समय में वो अपनी फैमिली के साथ नहीं हैं और ये बात उन्हें काफी परेशान कर रही हैं. इससे उनका मानसिक स्वास्थ्य भी प्रभावित हो रहा है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए ईशा गुप्ता ने कहा है, ‘मुझे लगा था कि मैं उन चुनिंदा लोगों में से हूं जो वायरस से बच जाऊंगी. जनवरी में भारत में जब कोरोना पीक पर था तो मैं कोलकाता में शूटिंग कर रही थी,

मेरे दूसरे सीरिज पर भी केस लेकिन मेरी टीम सुरक्षित थी. बाद में मुझे बुखार और खांसी हुआ और मेरी सूंघने की शक्ति भी खत्म हो गई थी. इससे मैं बहुत ज्यादा डर गई थी. मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर पहले से भी अधिक सजग हो गई हूं.’

36 वर्षीय ईशा गुप्ता इस महीने की शुरुआत में कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं और फिलहाल वो अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड मैनुअल कामपोस गुल्लर के साथ आइसोलेशन में हैं. उन्होंने शेयर किया था, ‘सौभाग्य से या दुर्भाग्य से, मेरे पार्टनर और मैं दोनों को कोविड है.

इसलिए, यह इतना बुरा नहीं है क्योंकि वो मेरे साथ है. लेकिन मुझे लगता है कि इसने मानसिक रूप से मुझ पर भारी असर डाला है क्योंकि मैं इससे बहुत धीमी रफ्तार से ठीक हो पा रही हूं. साथ ही, मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए यात्रा नहीं कर सकती हूं.’

उन्होंने कहा कि आइसोलेशन में रहना उनके लिए काफी बड़ा एक्सपीरियंस रहा है. ये उन्हें सीखा गया है कि आपके प्रियजनों से ज्यादा महत्वपूर्ण और कुछ नहीं है.

साथ ही खाली समय का हमेशा सही इस्तेमाल होना चाहिए. अगर मैं सो भी रही हूं तो मैं कोशिश करती हूं कि कुछ नया टैलेंट मेरे पास रहे. मैं एस्ट्रोनॉमी सीख रही हूं और मैं फिलहाल सिर्फ लेट सकती हूं.’

ईशा ने कहा,’मैं अभी पूरी तरह बेहतर नहीं महसूस कर रही हूं और मेरे पिता भी इसी दौर से गुजर रहे हैं. ये मुश्किलों भरा है और ये हर शख्स के लिए अलग-अलग है. इसके पहले ईशा गुप्ता ने होम आइसोलेशन में रहते हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों का साझा की थीं.

सभी तस्वीरों में वो अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देख कुछ लोग इन्हें पुरानी तो कुछ नई बता रहे हैं. हालांकि, ईशा ने खुद भी इस बात को रिवील नहीं किया है कि तस्वीरें नहीं हैं या पुरानी.

Related Articles

Back to top button