LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मिस्टर एंड मिसेज माही से जाह्नवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

जाह्नवी कपूर की हर पोस्ट पर फैंस की निगाहें टिकी रहती हैं. वो उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जिसमें एक्ट्रेस फील्ड में पसीना बहाती नजर आ रही हैं. जिसे देखकर हो सकता है कि आपके मन में भी सवाल आए कि क्या एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बन गई हैं जाह्नवी कपूर?

लेटेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी कपूर पसीने से तरबतर फील्ड में क्रिकेट खेलती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर एक मिनट आप भी सोच में पड़ जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि जाह्नवी प्रोफेशनली क्रिकेट खेलती दिख रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने ना केवल क्रिकेट खेलते हुए बल्कि कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कुछ लोगों के साथ टेबल के पास बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में फील्ड पर क्रिकेट खेलते वक्त इस्तेमाल होने वाली चीजों को देखते हुए नजर आईं.

https://www.instagram.com/janhvikapoor/?utm_source=ig_embed&ig_rid=431e1057-8d82-4ee6-866e-51c27b22608a

इन तस्वीरों को जाह्नवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्रिकेट कैंप..मिस्टर एंड मिसेज माही.’ दरअसल, जाह्नवी कपूर ये पूरी तैयारी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कर रही हैं. इस फिल्म का नाम है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने पिछले साल ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म का ऐलान किया था.अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस को जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में 26 जनवरी के मौके पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई सारी तस्वीरें शेयर की गईं. जिसमें जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक जोरदार है.

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी फिल्म ‘रूही’ में नजर आ चुकी है. फिल्म में जाह्नवी ने एक ऐसी लड़की का रोल प्ले किया था जिस पर एक साया था.वहीं राजकुमार राव बिलकुल फिल्म ‘स्त्री’ वाले अवतार में दिखे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब एक बार फिर जाह्नवी राजकुमार की जोड़ी पर्दे पर वापसी को तैयार है.

Related Articles

Back to top button