LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

गृहमंत्री अमित शाह ने मथुरा में मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर साधा निशाना

यूपी चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने मथुरा में मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर बाहुबलियों और गुंडागर्दी को लेकर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि, ब्रज के डिब्बे जब खुलते हैं तो सिर्फ कमल ही कमल उनमें दिखाई देता है.

मथुरा में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि, योगी सरकार आने के बाद हत्या, अपहरण और गुंडागर्दी में कई फीसदी की कमी हुई है. ये जो दावे करते हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि आपके शासन के अंदर सुशासन क्यों नहीं थी.

यूपी की आर्थिक व्यवस्था खस्ताहाल थी. आज यूपी भारत की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. आने वाले समय में मौका दीजिए हम इसे एक नंबर पर ला देंगे.

अमित शाह ने कहा कि, श्रीकांत शर्मा को हमने इतने बड़े राज्य का ऊर्जा मंत्री बना दिया. जिसके बाद जिले-जिले में बिजली में सुधार हुआ. पहले बिजली नहीं आती थी, अब हर जगह बिजली 24 घंटे आती है.

शासन अगर अखिलेश के हाथ में है तो गुंडाराज होगा, अगर बीजेपी के हाथ में रहा तो विकास ही विकास होगा. हमने यूपी को दंगा मुक्त और गुंडागर्दी मुक्त करने का काम किया है.

अमित शाह ने कहा कि, भगवान परशुराम के नाम पर पार्क बनाने का काम किया जा रहा है. मथुरा में दुनियाभर के लोगों को लाने का काम भाजपा ने किया है. शाह ने पूछा कि राजनीति के अंदर जातिवाद और परिवारवाद क्या होना चाहिए?

यह सरकारें, जातिवाद और परिवारवाद को लेकर चलीं. राहुल बाबा भी हम पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते. अखिलेश के लोगों के यहां से नोटों की गड्डी निकलती है, लेकिन वे भी योगी सरकार भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते.

अखलेश यादव के यूपी में फ्री बिजली के वादे पर अमित शाह ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में ये कहते हैं कि मुफ्त बिजली देंगे. अरे भाई अखिलेश, आप तो बिजली ही नहीं दे पाए, मुफ्त की क्या बात कर रहे हो आप. जो बिजली नहीं दे पाया, वो बिजली मुफ्त दे पाएगा क्या? 1.41 करोड़ घरों को नि:शुल्क बिजली कनेक्शन देने का काम भाजपा सरकार ने किया है.

Related Articles

Back to top button