LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : समस्तीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को दिया अंजाम

बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के सदर अनुमंडल इलाके से जुड़ा है जहां अपराधियों ने बस चालक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

ताजपुर थाना इलाके के मोतीपुर सब्जी मंडी के निकट एनएच 28 पर हुई गोलीबारी की घटना के विरोध में बस चालकों के द्वारा सड़क को जाम कर हंगामा किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर से यात्रियों को लेकर एक बस मुजफ्फरपुर जा रही थी इसी दौरान बस को दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में अपराधियों ने पहले ओवरटेक करके रोका उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

गोली लगने के बाद चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी बस चालक की पहचान मोहम्मद आबिद के रूप में की गई है जो ताजपुर थाना इलाके के शाहपुर बघौनी गांव का रहने वाला है.

स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी बस चालक को इलाज के लिए ताजपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में बस के संचालक सुनील राय ने बताया कि मुजफ्फरपुर के बस संचालकों के द्वारा उनसे रंगदारी मांगी जा रही थी और नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी जा रही थी. इसी रंगदारी की मांग के बाद आज इस घटना को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया.

गोलीबारी की इस घटना से आक्रोशित बस चालकों ने एनएच 28 को जाम कर हंगामा किया. हंगामा कर रहे बस चालकों का कहना है कि दिनदहाड़े जिस तरह से अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम दिया गया, इससे बस चालकों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

हंगामा कर रहे बस चालकों ने अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द करने की मांग की है. इस मामले ताजपुर पुलिस सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. एनएच 28 पर लगे जाम को समाप्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button