Main Slideखबर 50देशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

किच्चा सुदीप ने अंग्रेजी में विक्रांत रोना की डबिंग पूरी की

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म विक्रांत रोना अंग्रेजी में डब होने वाली पहली भारतीय 3डी फिल्म बन गई है। एक एडवेंचर-आधारित मिस्ट्री थ्रिलर विक्रांत रोना इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।
अभिनेता उन भारतीय अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी आने वाली फिल्म विक्रांत रोना के लिए अपनी फिल्मों के लिए अंग्रेजी में डब किया है। हाल ही में एक वीडियो में, एक्शन-एडवेंचर के निमार्ताओं ने फिल्म से एक तस्वीर साझा की है।
सुपरस्टार को 1 से 3 की उलटी गिनती पर अंग्रेजी में फिल्म के लिए डबिंग करते देखा जा सकता है। वे डॉयलॉग बोलते दिख रहे है, अब शुरू होता है असली खेल। क्लिप में विक्रांत रोना के खूबसूरती से डिजाइन किए गए केबिन की पहली छवियां भी दिखाई गई हैं। फिल्म में किच्चा सुदीप एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। विक्रांत रोना में किच्छा सुदीपा मुख्य नायक के रूप में हैं, जबकि जैकलीन फर्नांडीज महिला प्रधान भूमिका में हैं। आने वाली फिल्म में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी मुख्य भूमिका में हैं। कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज होने वाली, विक्रांत रोना को जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत बनाया है।
फिल्म इन्वेनियो ऑरिजिंस के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है और अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित है।

Related Articles

Back to top button