Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

बरेली: STF को मिली बड़ी कामयाबी, 3 करोड़ की हेरोइन के साथ पकड़े गए दो तस्कर

यूपी एसटीएफ ने नशे की दो सौदागरों को गिरफ्तार किया है. यह नशे के सौदागर अंतरराज्जीय गैंग के सदस्य हैं. एसटीएफ ने इनके पास से 3 करोड़ की हेरोइन बरामद हुई है. यह तस्कर दिल्ली मुंबई हरियाणा यूपी समेत कई राज्यों में अपना नेटवर्क मादक पदार्थो की तस्करी करते हैं. एसटीएफ ने रविवार को नेशनल हाईवे 24 स्थित फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया है.

तैमूर उर्फ भोला पर 1 लाख का इनाम

एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया की उनको ये कामयाबी मुखबिर की सटीक सुचना पर मिली थी. सुचना मिली की बरेली के फरीदपुर से दो तस्कर हेरोइन लेकर दिल्ली जा रहे है. जिसके बाद एसटीएफ ने नारकोटिक्स टीम के साथ मिलकर घेराबंदी कर दी और नेशनल हाइवे 24 पर स्थित फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास से लग्जरी कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में पता चला की वसीम और फहीम नाम के ये तस्कर बेहरा के तैमूर उर्फ भोला के साथी है और वसीम उसका साला है. वसीम करीब 25 बार हेरोइन ले जा चुका है. तैमूर उर्फ भोला पर एक लाख का रिवार्ड है. एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया की इस हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 3 करोड़ से भी अधिक है. ये तस्कर फरीदपुर से हेरोइन लेकर दिल्ली जा रहे थे.

फरीदपुर मादक पदार्थों की मंडी के लिए बदनाम

गौरतलब है की बरेली का फरीदपुर मादक पदार्थो की तस्करी के लिए बदनाम है. यहां से पहले कई बार मादक पदार्थो की बड़ी खेप पकड़ी जा चुकी है. दिल्ली की स्पेशल सेल भी यहां कई बार दबिश दे चुकी है. फरीदपुर के साथ साथ गुलड़िया, मीरगंज भी मादक पदार्थो की तस्करी के लिए बदनाम है.

पुलिस के नाक के नीचे नशे का कारोबार खूब फलफूल रहा है. अब तक हजारों लोग नशे की लत से अपनी जान गवा चुके हैं. ऐसे में बरेली पुलिस पर सवाल उठना लाजिमी है.

Related Articles

Back to top button