Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

नोएडा: बस में अकेली थी छात्रा, ड्राइवर ने की रेप की कोशिश- हुआ गिरफ्तार

 नोएडा के सेक्टर-70 स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नर्सरी की छात्रा से बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी बस चालक को सूरजपुर थाने की पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

एसपी (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने बताया कि 25 अक्टूबर को नोएडा की एक सोसाइटी में रहने वाले एक उद्योगपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बीते नौ अक्टूबर को उनकी तीन वर्षीय बेटी जब स्कूल से वापस लौट रही थी तो बस चालक राजू उर्फ हफीजुर्र रहमान ने बस में बच्ची को अकेला पाकर उससे कथित बलात्कार का प्रयास किया.

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने रविवार को आरोपी राजू को गिरफ्तार किया. पीड़िता ने आरोपी बस चालक की पहचान कर ली है. छात्रा के परिजन ने स्कूल प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

एसपी ने बताया कि इस मामले में स्कूल प्रशासन की भूमिका की जांच की जा रही है.

इससे पहले गौतम बुद्ध नगर जनपद के थाना फेज-3 में एक बच्ची से पड़ोसी द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया था. इस घटना में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया था कि थाना लड़की के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने घर में घुसकर रेप किया.

Related Articles

Back to top button