LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजन

कार्तिक आर्यन की फिल्म पहले दिन ही कमाएगी करोड़ो रुपए

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यनऔर कियारा आडवाणी  की फिल्म भूल भूलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है. फैंस एक्साइटमेंट में फिल्म की एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि कार्तिक आर्यन पहली बार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं इसके पहले पार्ट में अक्षय कुमार काफी एंटरटेनिट लगे थे, जिसके बाद दर्शक फिल्म की दूसरी पार्ट से यही उम्मीद कर रहे हैं.

भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी प्रमुख सहायक भूमिकाओं में हैं. ट्रेड सोर्सेज की मानें तो साल 2007 की हिट भूल भुलैया का दूसरा पार्ट पहले दिन लगभग 1 करोड़ की कमाई कर सकता है. वहीं पहले वीकेंड फिल्म कुल 4 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकता है. मेट्रो शहर के बड़े मल्टीप्लेक्स में लगभग 30,000 टिकट बेचे गए हैं. फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले, फिल्म के पूरे हिंदी बेल्ट में लगभग 1 लाख टिकट बिकने की उम्मीद है.

ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो भूल भुलैया 2 दोहरे अंक का आंकड़ा लाने के लिए अच्छी तरह से ट्रैक पर है. गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकता है. हालांकि, कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है. ऐसे में ये फिल्म भूल भूलैया 2 को टक्कर दे सकती है. हालांकि ये राहत की बात है कि कंगना और कार्तिक की फिल्म दोनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में है. अब ऑडियंस किस फिल्म को कितना ज्यादा प्यार देता है, वह तो फिल्म की कमाई ही बता सकती है.

Related Articles

Back to top button