LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजन

लाल सिंह चढ़ा की रिलीज डेट का एलान! भव्य समारोह में लॉन्च होगा आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म का ट्रेलर

आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर रोचक जानकारी सामाने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर को आईपीएल के समापन समारोह के दौरान लॉन्च कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार अभिनेता आमिर खान और मेकर्स अपनी फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान अपनी फिल्म के ट्रेलर को आईपीएल समापन समारोह के भव्य कार्यक्रम के दौरान लॉन्च करेंगे। ये भव्य समारोह 29 मई, 2022 को आयोजित किया जाएंगे। अगर आईपीएल फाइनल के दिन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होता है, तो ये पहली बार होगा जब किसी क्रिकेट कार्यक्रम में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जा रहा है।

वहीं, रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि, ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे रणनीतिक वक्त के दौरान लाइव स्ट्रीम होगा। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका ने नजर आने वाले हैं, जबकि एक्ट्रेस करीना कपूर खान उनकी प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना के अलावा साउथ के एक्टर नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म में साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। ये फिल्म प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। वहीं, फिल्म में उस दौरान हुईं कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया गया है।

आपको बता दें, आमिर खान की ये फिल्म इस साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन मंगलवार को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला करते हुए बताया कि लाल सिंह चड्ढा अब 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। वहीं, पहले भी कई बार कोविड-19 प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

 

Related Articles

Back to top button