LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशजीवनशैलीदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनव्यापार

Laung Laachi गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज, अक्षरा की अदाओं ने फैंस को किया घायल

बॉलीवुड से लेकर टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार इन दिनों म्यूजिक वीडियो में धमाल मचाते दिख जाते हैं. कुछ ही समय में यूट्यूब पर यह म्यूजिक वीडियो धमाल भी मचाने लगते हैं. वहीं भोजपुरी की ब्यूटी क्वीन एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वो फैंस के साथ अपनी कोई ना कोई वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में वो पिछले दिनों से अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘लॉन्ग लाची’के भोजपुरी वर्जन को लेकर सुर्खियों में थीं. ये एक पंजाबी सॉन्ग है, जिसका भोजपुरी वर्जन एक्ट्रेस लेकर आई हैं.

रिलीज हुआ लॉन्ग लाची’ का भोजपुरी वर्जन

पंजाबी मशहूर सॉन्ग ‘लॉन्ग लाची’ का भोजपुरी वर्जन आ चुका है. इसमें कोई और नहीं, बल्कि अक्षरा सिंह फीचर हुई हैं. जिस तरह इस गाने में पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में धूम मचाई थी, उसी तरह यह भोजपुरी की दुनिया में धमाका करने वाला है. सॉन्ग में अक्षरा सिंह की अदाएं और ग्लैमरस अंदाज देखने वाला है. फैन्स का इस बार अक्षरा सिंह ने दिल जीत लिया है. दोस्तों की टोली, मेकअप, ग्लैमरस आउटफिट, जबरदस्त डांस मूव्स, इस गाने में सबकुछ नजर आ रहा है

अक्षरा की आवाज का जादू

वहीं बता दें कि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि लौंग लाची के भोजपुरी वर्जन को खुद अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अजीत मंडल ले लिखे हैं और इसका संगीत विनय विनायक ने किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षरा सिंह को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में धमाका मचाने की तैयारी में जुटी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button