LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशप्रदेशबड़ी खबरव्यापार

सीतापुर में पुलिस चौकी के बाहर खड़ी दरोगा की बाइक हुई चोरी

उत्तर प्रदेश में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आम लोग तो छोड़ो चोर यूपी पुलिस दरोगा की भी मोटरसाइकिल चुराकर ले जा रहे हैं। ताजा मामला सीतापुर का है। सीतापुर के भीड़भाड़ वाले तामसेनगंज इलाके की पुलिस चौकी से चोर चौकी इंचार्ज की बाइक चोरी करके ले गए। चोरों ने चंद मिनटों पहले बाइक की रेकी की फिर कुछ ही सेकेंड में बाइक चुराकर चल दिए। जानकारी के मुताबिक चोरों की ये करतूत कारतूस पुलिस चौकी कंपाउंड में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

दरोगा की बाइक चोरी की खबर मिलते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक मामला 11 जून की दोपहर का है। तामसेनगंज चौकी इंचार्ज उग्रसेन सिंह की बाइक चौकी के बाहर ही लगी हुई थी। इस दौरान कुछ लड़के आए, बाइक को चारों तरफ से देखा और फिर उसका लॉक तोड़कर बड़ी आसानी से बाइक लेकर चल दिए।

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में चोरी की ये वारदात कैद हुई है और अब उसी आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। दरोगा की बाइक चोरी होने की खबर से महकमे से कुछ कहते नहीं बन रह है। इस घटना से यूपी पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। पुलिस चोरी की इस घटना को दबाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में सवाल पूछने पर शहर कोतवाली इंस्पेक्टर तेज प्रताप सिंह करते हैं कि उग्रसेन तो कार से चलते हैं।

Related Articles

Back to top button