LIVE TVMain Slideमनोरंजन

अक्षय कुमार ने अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए दिया था ऑडिशन,

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पर क्या आपको पता है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी अयान मुखर्जी की इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, पर अफसोस की वो रिजेक्ट हो गए। जी हां आपने सही सुना, अक्षय कुमार ब्रह्मास्त्र के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे। जिसके बाद मेकर्स ने रणबीर कपूर को इस रोल के लिए चुना था। अगर आपको अभी भी यकीन नहीं आ रहा तो पढ़िए ये पूरी रिपोर्ट…

दरअसल, द वायरल फीवर ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ब्रह्मास्त्र के ऑडिशन का एक लीक्ड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार बन शिवांकित सिंह परिहार ऑडिशन देने आए हैं। ये वहीं शिवांकित सिंह परिहार जिन्हें आपने टीवीएफ के शो रबीश की रिपोर्ट में देखा होगा। तो सीन ये है कि अक्षय कुमार से कहा जा रहा है कि फिल्म को बनने में 8 साल लगेंगे, जिसपर वो जवाब देते हैं कि नहीं मैं तो 8 दिन में चुटकी बजाकर फिल्म खत्म कर दूंगा।

अक्षय कुमार कहते हैं कि चलो मुझे डायलॉग बताओ, फिर तो खिलाड़ी कुमार शिवा और ईशा दोनों के डायलॉग बोलने लग जाते हैं और वही रिजेक्ट हो जाते हैं। टीवीएफ का ये मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार के रोल में नजर आ रहे शिवांकित सिंह परिहार टीवीएफ के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं।

बता दें कि वीडियो में अक्षय कुमार पर निशाना साधा गया है, कहा जाता है कि अक्षय कोई भी फिल्म 45 दिनों में निपटा लेते हैं। इसके चलते सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने की सारी जिम्मेदारी भी मेकर्स ने उनपर ही डाल दी। चाहे बात डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की हो या फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा की। सबने डायरेक्ट या इनडायरेक्ट अक्षय कुमार पर ही फिल्म पिटने का ठीकरा फोड़ा है।

Related Articles

Back to top button