ASAMLIVE TVMain SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडकेरलखबर 50खेलगुजरातजम्मू कश्मीरजीवनशैलीदिल्ली एनसीआरदेशधर्म/अध्यात्मप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री ने पूर्व राज्यपाल एवं पूर्व मंत्री स्व0 श्री लालजी टण्डन की

पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने बिहार व मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री स्व0 श्री लालजी टण्डन की पुण्यतिथि पर आज यहां हजरतगंज स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर प्रदेश शासन की ओर से स्व0 लालजी टण्डन की स्मृतियों को नमन करते हुए मुख्यमंत्री जी ने कहा कि श्री लालजी टण्डन का लखनऊ से आत्मीय सम्बन्ध था। उनका हर जाति, मत, मजहब के लोगों के साथ संवाद था। उन्हें इन सभी का प्यार व सम्मान प्राप्त होता था। आज भी लोग उस आत्मीय सम्बन्ध को याद करते हैं। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की विरासत को जनपद लखनऊ में आगे बढ़ाने वाले स्व0 लालजी टण्डन की आज तीसरी पुण्यतिथि है।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि स्व0 लालजी टण्डन की यात्रा वास्तव में शून्य से शिखर की यात्रा है। उन्होंने पार्षद, विधायक, विधान परिषद सदस्य, प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद व बिहार एवं मध्य प्रदेश में राज्यपाल के रूप में कार्य किया। स्व0 टण्डन जी को जहां भी कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ, उन्होंने अपने अनुभव एवं योग्यता का परिचय देकर उदाहरण प्रस्तुत किया।

Related Articles

Back to top button