Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशखबर 50जम्मू कश्मीरदेशप्रदेशमध्य प्रदेश

विधानसभा चुनाव: छत्तीसगढ़ के रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी, राहुल भी करेंगे रैली

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान आज से रफ्तार पकड़ेगा। छत्तीसगढ़ के सियासी अखाड़े में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खुद उतर रहे हैं। पीएम मोदी आज बस्तर में एक रैली को संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज छत्तीसगढ़ में होंगे।

Loading...

रायपुर
पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान आज से रफ्तार पकड़ेगा। छत्तीसगढ़ के सियासी अखाड़े में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खुद उतर रहे हैं। पीएम मोदी आज बस्तर में एक रैली को संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज छत्तीसगढ़ में होंगे। उनका दो दिनों तक राज्य में ताबड़तोड़ 5 रैलियां करने का कार्यक्रम है। दोनों ही नेता नक्सल प्रभावित इलाके में जनसभा करनेवाले हैं। खास बात यह है कि इस चुनावी सीजन में दोनों नेताओं की यह एक तरह से पहली आमने-सामने की टक्कर होगी।

कांग्रेस भ्रष्टाचार को लेकर रमन सिंह सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। उधर, राहुल गांधी अपनी रैलियों में राफेल, सीबीआई संकट, पेट्रोल, जीएसटी, नोटबंदी जैसे मसलों पर बीजेपी सरकार को घेरते आ रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि आज छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी उनके आरोपों का जवाब दे सकते हैं। बीजेपी 15 साल के विकास कार्यों के साथ राष्ट्रीय स्तर पर अपनी सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रख सकती है। 

विस चुनाव: धीमी हो सकती है मोदी की प्रचार मेल

रमन के गढ़ भी जाएंगे राहुल
राहुल गांधी दो दिनों में पांच रैलियां करने के साथ ही मुख्यमंत्री रमन सिंह के गढ़ राजनांदगांव में आज शाम को रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी आज जगदलपुर में एक रैली करेंगे जबकि यहां राहुल गांधी शनिवार को पहुंचेंगे। आपको बता दें कि पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार 10 नवंबर को समाप्त होगा।

2019 का सेमीफाइनल
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 5 राज्‍यों- मध्‍य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्‍थान, तेलंगाना और मिजोरम में हो रहे विधानसभा चुनाव को सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है। इसको देखते हुए दोनों ही प्रमुख सियासी दलों बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पीएम मोदी पहली बार आज छत्तीसगढ़ में ‘आमने-सामने’ होंगे।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV