LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50खेलदेशप्रदेशबड़ी खबर

IND vs AFG 2nd T20I : इंदौर में मिली जीत से गदगद हुए कप्तान Rohit Sharma

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को दूसरे टी20 मैच में 6 विकेट से धूल चटाई। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बनाई। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 172 रन का स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में टीम इंडिया ने 15.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाकर मैच के साथ ही सीरीज पर भी कब्जा किया। मैच में मिली जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच जीतने के बाद एक बड़ा बयान दिया।

Rohit Sharma ने इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

दरअसल, भारत ने दूसरे टी20 मैच  (IND vs AFG) में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया। भारत की तरफ से यशस्वी जायसवाल, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि जब आप ऐसा परफॉर्मेंस देखते हैं, तो आप वास्तव में गर्व महसूस कर सकते हैं।

रोहित (Rohit Sharma) ने कहा कि यह बहुत अच्छा एहसास है, यह एक लंबी जर्नी रही है, जिसकी शुरुआत 2007 में हुई थी। मैंने यहां बिताए हर पल को संजोकर रखा है। हम जो करना चाहते थे, उसे लेकर हम स्पृष्ट थे, सभी को बहुत मैसेज और जब आप ऐसा प्रदर्शन देखते हैं, तो आप वास्तव में गर्व महसूस कर सकते हैं। इसके बारे में एक बात करना है, लेकिन वास्तव में वहां जाना और उस तरह से खेलना एक गर्व की अनुभूति है।

रोहित ने आगे कहा कि यशस्वी उनके लिए कुछ साल बहुत अच्छे रहे, जायसवाल ने अब टेस्ट क्रिकेट और यहां तक कि टी20 इंटरनेशनल भी खेला है। उन्होंने दिखाया है कि वह क्या करने में सक्षम है।

Related Articles

Back to top button