LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगप्रदेशबड़ी खबर

उत्तर प्रदेश: महिला मित्र के लिए 2 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में बिलासपुर के व्यापारी के बेटे की निर्मम हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। व्यापारी का बेटा वैभव सिंघल 29 जनवरी को अचानक गायब हो गया था, जिसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदा की रिपोर्ट थाना दनकौर में दर्ज कराई और पुलिस से अपने बेटे को ढूंढने के लिए विनती की लेकिन पुलिस वैभव को कई दिन बीत जाने के बाद भी नहीं ढूंढ पाई। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने वैभव की तलाश करने में लापरवाही बरती है, जिसके कारण आज वैभव इस दुनिया में नहीं है। वैभव के परिजनों ने आज थाना दनकौर में जमकर अपना रोष जताया।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर में रहने वाला वैभव 8 दिन से लापता था। पुलिस लगातार वैभव को ढूंढने का प्रयास कर रही थी, जिसमें पुलिस वैभव के 2 परिचितों की तलाश में थी और लगातार सर्विलांस के माध्यम से और अन्य टीमों के साथ वैभव की तलाश में जुटी हुई थी।

क्यों हुई वैभव की हत्या?
वैभव और  माज पठान के बीच काफी समय से एक महिला मित्र को लेकर विवाद चल रहा था। माज पठान ने उसकी महिला मित्र की फोटो को शेयर करने को लेकर विवाद चल रहा था। वैभव ने माज पठान को कई बार मना किया लेकिन माज नहीं मना जिसके चलते माज और वैभव में दुश्मनी हो गई। माज वैभव को रास्ते से हटाने के लिए प्लानिंग करने लगा जिसमें माज पठान ने अपने एक नाबालिक दोस्त के साथ इस पूरी घटना को अंजाम दिया और वैभव की हत्या कर उसकी बॉडी को खेली नहर में फेंक दिया।

पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि पुलिस को धनौरी से सक्का की ओर जाने वाले रास्ते पर दो युवक आते दिखाई दिए जो पुलिस की गाड़ी देखकर एकदम तेजी से मुड़कर पीछे खेतों की ओर भागने लगे। दोनों युवकों को पुलिस टीम के द्वारा रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं रुके। शक होने पर पुलिस की टीम ने दोनों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर किया जिसमें एक बदमाश माज पठान उम्र 19 वर्ष बिलासपुर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके पास से मृतक वैभव का मोबाइल बरामद हुआ और एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है। वहीं दूसरे बाल अपचारी को कमिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है जब पुलिस ने इन दोनों से पूछताछ की तब इन्होंने बताया उन्होंने वैभव को बहाने से बुलाया गया क्योंकि आपस में मित्र थे इसीलिए मृतक वैभव उनके साथ चला गया था इसके बाद इन दोनों ने वैभव की हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button