Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

आईपीएल मैच: लखनऊ के होम ग्राउंड पर रहा धोनी समर्थकों का जलवा

इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को हुए आईपीएल के लखनऊ सुपरजाएंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स का मैच रोमांच के हर स्तर को पार कर गया। केएल राहुल की कप्तानी पारी (53 गेंदों पर 82 रन) की बदौलत लखनऊ सुपरजायंट्स ने पिछले दो मुकाबले में मिली हार के सिलसिले को तोड़ आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की। दूसरी ओर चेन्नई टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के खेल ने भी लोगों का जीत लिया। धोनी ने नौ गेंदों में नाबाद 28 रन बनाए।

शहर में आईपीएल के सबसे बड़े मुकाबले को लेकर शहर में क्रेज देखते ही बना। महेंद्र सिंह धोनी का जादू लखनऊ वासियों के सिर चढ़कर बोला, लेकिन अंत में लखनऊ ने जीत दर्ज करके दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ा दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए जब चेन्नई ने स्कोर बोर्ड पर 176 रन टांगे, लगा कि लखनऊ के लिए मुश्किले बढ़ने वाली है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ के लिए राहुल ने कप्तानी पारी खेलकर टीम को शानदार जीत दिलाई। हालांकि 82 रन के योग पर आउट होने के बाद लगा कि मैच का रुख कहीं पलट न जाए, लेकिन निकोलस पूरन ने लखनऊ को जीत का सेहरा पहना दिया।

लखनऊ का होम ग्राउंड होने के बाद समर्थन चेन्नई की तरफ ज्यादा दिखा। इसकी वजह धोनी का जादू रहा। धोनी ने भी दर्शकों ने निरश नहीं किया। एक आकर्षक पारी में उन्होंने लखनऊ वालों का दिल जीतने की कोशिश की।

लखनऊ ने चेन्नई को आठ विकेट से हराया
इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए आईपीएल के 34वें मुकाबले में कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक के शानदार अर्धशतक के दम पर लखनऊ सुपरजाएंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हराया। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के नाबाद अर्धशतक और महेंद्र सिंह धोनी की तेज तर्रार पारी से लखनऊ सुपरजाएंट्स के सामने जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ ने एक ओवर शेष रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत दर्ज की।

लखनऊ जीता, धोनी समर्थक भी खुश
इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए आईपीएल में लखनऊ सुपरजाएंट्स की जीत लखनऊ के लोगों को उत्साहित कर गई। हर चौके और छक्के के साथ प्रशंसक अपनी सीट पर उछल पड़े। लखनऊ की जीत के साथ ही लोगों में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी अपने स्टार महेंद्र सिंह धोनी को देखने की ललक पवेलियन में दिखाई पड़ी।

Related Articles

Back to top button