उत्तराखंड

निलंबित आइएएस डॉ. पंकज की अंतरिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 28 को

ट्रेंडी नेल आर्ट्स की मदद से अपने लुक और भी सुंदर बना सकती हैं आप. इससे आप अपनी रचनात्मकता बयां करें. दोस्तों के साथ आउटिंग से लेकर पार्टी तक के लिए ये नेल आर्ट्स आपकी उंगलियों को ख़ूबसूरत दिखाएंगे.आप चाहें तो अपनी पसंद के मुताबिक़ इनके डिज़ाइन्स में कुछ अपना नया नेल आर्ट तैयार कर सकती हैं. मेटैलिक, स्टडेड नेल्स आजकल ख़ूब चलन में हैं

आजकल खूब चलन में है. जी हाँ, खूबसूरती में आपके नाख़ून भी बड़े भागीदार होते हैं. ऐसे में अगर आप कोई ऐसा नेल आर्ट करना चाहती हैं, जो आपके ज़्यादातर आउटफ़िट्स पर जंचें, तो पेस्टल शेड्स के साथ प्रयोग करें.

यानी अपने दो पसंदीदा शेड्स के साथ ऑम्ब्रे इफ़ेक्ट तैयार करें. ग्लॉसी इफ़ेक्ट के लिए क्लियर टॉप कोट से नाख़ूनों को फ़िनिश करें. जानिए ऐसे ही कुछ और ऐसी ही टिप्स जो लुक को बना देगी और भी सुंदर.

इसी के साथ जान लीजिये कुछ और नेल आर्ट्स जो हम आपको बताने जा रहे हैं. इन्हें आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकती हैं जो हर ड्रेस पर सूट करने वाले हैं.

तो चलिए अगर आपके पास कोई आईडिया नहीं है तो इन आईडिया से आप अपना काम चला सकती हैं. या फिर कोई सिंपल तरीका जो आपको पसंद हो उसे आर्ट बना सकती है.

Related Articles

Back to top button