प्रदेशबिहार

बिहार: घर में घुसकर की गई तीन नाबालिग बहनों की हत्या, रेप की आशंका

बिहार के बांका जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपने घर में सो रहीं तीन नाबालिग बहनों की हत्या कर दी गई है। तीनों की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर लिया है। मामले की प्राथमिक जांच से लगा रहा है कि हत्या से पहले तीनों के साथ रेप की वारदात को भी अंजाम दिया गया था। वहीं पुलिस को घटनास्थल से कुल्हाड़ी, कुदाल सहित अन्य चीजें मिली हैं।

Loading...

मंगलवार को हुई इस घटना पर पुलिस का कहना है कि जिले के कदरा गांव में ये तीनों बहनें अपनी मां के साथ रहती थीं। उनकी मां उस वक्त घर पर नहीं थी कि तभी कुछ अज्ञात युवकों ने तीनों बहनों पवि कुमारी (14), अनिता (9) और प्रियंका (7) की गला रेतकर हत्या कर दी। 

कटोरिया के थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक लड़कियों के पिता परमेश्वर यादव कोलकाता में नौकरी करते हैं और उनकी मां भी सोमवार रात को घर पर नहीं थीं। फिलहाल इन हत्याओं की पीछे क्या कारण है यह पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया पुलिस मामले की जांच में जुटी है। तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close