Main Slideदेश

हैदराबाद में IPS अधिकारी राजीव त्रिवेदी को एक कार्यक्रम में चीफ गेस्‍ट के रूप में पहुंचा

आमतौर पर किसी खास कार्यक्रम में चीफ गेस्‍ट हमेशा लाव-लश्‍कर और गाडि़यों के काफिले के साथ पहुंचते हैं. लेकिन तेलंगाना के एक आईपीएस इससे काफी अलग हैं. वह किसी भी खास कार्यक्रम में जाने के लिए आम आदमी जैसा ही तरीका आजमाते हैं. साथ ही इससे वह अपना स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक रखते हैं. दरअसल यह आईपीएस अधिकारी हैं राजीव त्रिवेदी. वह किसी भी कार्यक्रम कारों के काफिले से नहीं बल्कि दौड़ लगाकर ही जाते हैं.

Loading...

सड़कों पर ऐसे दौड़ लगाकर कार्यक्रम में पहुंचे आईपीएस राजीव त्रिवेदी. 

ऐसा ही देखने को मिला 16 नवंबर को. उस दिन सुचित्रा एकेडमी में स्‍पोर्ट्स डे कार्यक्रम था. इसमें आईपीएस अधिकारी और तेलंगाना के गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव त्रिवेदी को बतौर चीफ गेस्‍ट आमंत्रण दिया गया था. उन्‍हें इसमें शामिल होने जाना था. इस कार्यक्रम का स्‍थान था उनके सचिवालय स्थित कार्यालय से 16 किमी दूर था. राजीव त्रिवेदी अपनी फिटनेस को लेकर बेहद संजीदा रहते हैं. इसलिए उन्‍होंने इस कार्यक्रम में कार से नहीं बल्कि दौड़ लगाकर जाने की ठानी और निकल पड़े.

पीली टी-शर्ट, नीला लोवर पहने और काला चश्‍मा लगाए आईपीउस अधिकारी राजीव त्रिवेदी जब सड़क पर दौड़ लगा रहे थे तो उनके पीछे-पीछे उनका पूरा अमला भी दौड़ लगा रहा था. उन्‍होंने पूरे 16 किमी का रास्‍ता दौड़ लगाकर ही पूरा किया. हालांकि यह पहली बार नहीं था, आईपीएस राजीव त्रिवेदी पहले भी इसी तरह से कायर्क्रमों जाते रहे हैं. उनको जानने वाले लोग बताते हैं कि राजीव अच्‍छे तैराक भी हैं. वह साइकिल भी खूब चलाते हैं. लोग उनसे सीख भी लेते हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV