खबर 50

आज हो सकती है मकर राशिवालों के खर्चों में वृद्धि,

आइए आज जानते हैं आज का यानी  25 नवम्बर का राशिफल.

मेष- आज वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी हाँ लेकिन बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें.

वृष- आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपको अपने भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है.

मिथुन- आज आपका मन अशान्त रहेगा और संचित धन में कमी आ सकती है।. आज आप स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें और आपको मानसिक परेशानी हो सकती है.

कर्क- आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आज आपके कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह- आज क्रोध की अधिकता हो सकती है लेकिन आत्मसंयत रहें।. आज आपकेपिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

कन्या- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

तुला- आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

वृश्चिक- आज अपनी भावनाओं को वश में रखें लेकिन जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकते हैं. आज वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

धनु- आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं और नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आज आय में वृद्धि होगी और आपके खर्च भी बढ़ेगें.

 मकर- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके खर्चों की अधिकता हो सकती है. आज आप बातचीत में संयत रहे और वाहन सुख में वृद्धि होगी.

कुंभ- आज आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है और माता एवं जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन पिता का सहयोग मिलेगा.

मीन- आज आपके कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं और आपके परिश्रम के अनुसार सफलता संदिग्ध है. आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button