खबर 50

आज खुलने वाले है इन राशियों के भाग्य, मिलेगी अपार सम्पत्ति

अगर आप अपना राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं तो जरूर देखिए आज का यानी 2 दिसंबर का राशिफल.

मेष –  आज आप बातचीत में संयत रहें. आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा खर्च अधिक हो सकते हैं.

वृष – आज आप आत्मसंयत रहें. आज क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

मिथुन – आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा और खर्चों की अधिकता से धन के अभाव का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क – आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा लेकिन आत्मसंयत रहें. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह – आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. आज स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

कन्या – आज आपके मन में शान्ति तो रहेगी, लेकिन मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी रहेगा. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं.

तुला –  आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

वृश्चिक – आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज खर्च अधिक रहेंगे और माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

धनु – आज परिवार की सदस्‍यों को परेशानी रहेंगी और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है.

मकर – आज आपका मन अशान्त रहेगा और बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और कारोबार का विस्तार हो सकता है.

कुंभ – आज क्रोध की अधिकता रहेगी और जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

मीन – आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

Related Articles

Back to top button