Main Slideदिल्ली एनसीआरप्रदेश

दिल्ली: साध्वी से दुष्कर्म के आरोप में घिरे एक और नामी बाबा…

राम रहीम और आसाराम के बाद एक और बाबा महिलाओं-साध्वियों से यौन शोषण के मामले में घिर गया है। दिल्ली के साथ पूरे देश में मशहूर बाबा दाती महाराज (श्री शनिधाम पीठाधीश्वर) पर अपनी साध्वी से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। 

Loading...

इस बाबत दिल्ली पुलिस ने धारा 376 और 377 में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बाबा की तलाश तेज कर दी गई है। वहीं, बाबा आश्रम और अपने ठिकानों से फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस बाबा की तलाश में आश्रम पहुंची, लेकिन बाबा नहीं मिले। दिल्ली स्थित बाबा के आश्रम पर भी सन्नाटा पसरा हुआ है।

 

दुष्कर्म का यह मामला वर्ष 2016 का है। महिला का कहना है कि 2 साल पहले शनि धाम के अंदर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। डर के कारण उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। बाबा का असली नाम मदन है।

इस महिला ने पिछले सप्ताह छह जून (बुधवार) को थाना फतेहपुरबेरी में शिकायत दी थी। शिकायत मिलने पर एसएचओ ने आकर बाबा से पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि बाबा ने पूछताछ में बिल्कुल भी सहयोग नहीं किया था।

वहीं, इस मामले में एसएचओ ने डीसीपी को रिपोर्ट भी की थी। इसके बाद डीसीपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, दिल्ली आश्रम में मौजूद सेवादार अर्जुन ने बताया कि बाबा कहां हैं? उन्हें इस बारे में नहीं पता। 

बताया जा रहा है कि बाबा का राजस्थान के पाली और दिल्ली के छतरपुर में आश्रम हैं। दिल्ली में बाबा सिर्फ शनिवार को आते हैं, जब यहां शनि भगवान की पूजा होती है। 

 

यहां पर बता दें कि दाती महाराज नियमित रूप से राष्ट्रीय समाचार चैनलों पर आते हैं। उनकी खुद की वेबसाइट है और अपनी ‘शिक्षा’ को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं। दक्षिण दिल्ली के छतरपुर और राजस्‍थान के पाली में में उनके पास विशाल फार्म हाउस हैं।

एक और मुश्किल में घिरे बाबा 

दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद बाबा की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाबा पर कई लोगों के हजारों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का भी आरोप है। ऐसे में पुलिस इस मामले में भी जांच शुरू कर सकती है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV