प्रदेशबिहार

बिहार: राबड़ी ने कहा-नीतीशजी ने भी हमारे ‘साहेब’ को कहा- हैप्पी बर्थडे, इस सवाल पर भड़कीं…

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी, दोनों पुत्र तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने 71 पौंड का केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया। इसके बाद राबड़ी से जब पूछा गया कि नीतीश कुमार ने भी लालू को ट्वीट कर बधाई दी है तो राबड़ी ने कहा कि हां, सीएम नीतीशजी ने साहेब..लालूयादव को जन्मदिन की बधाई दी है, खुशी हो रही। भगवान उन्हें भी लंबी उम्र प्रदान करें।

Loading...

तेजप्रताप की नाराजगी को लेकर राबड़ी ने कहा कि एेसी कोई बात नहीं है। ना हमारी पार्टी में और ना ही मेरे परिवार में किसी तरह का कोई विवाद है। उसमें बचपना है जिसका लोग फायदा उठाना चाहते हैं, लेकिन किसी का कोई मंसूबा पूरा नहीं हो सकता। हमारी पार्टी या परिवार को तोड़ने वाले लोगों को हमेशा से मुंह की खानी पड़ी है। मेरी पार्टी पहले भी मजबूत थी और भी अटूट है।

उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी के लोग जान-बूझकर विवाद को हवा देते रहते हैं जिसका उन्हें कोई फायदा नहीं मिलने वाला। दोनों भाई में बहुत प्यार है। पार्टी हमारी सबसे बड़ी ताकत है और कार्यकर्ता और नेता सबसे बड़े आधार, आज लालू जी बीमार हैं, उनका अॉपरेशन होने वाला है तो पूरी बिहार की जनता उनके लिए परेशान है। वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close