खबर 50

आज करें इन फलों का दान, नहीं होगी कभी धन की कमी

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बुधवार का दिन श्री गणेश जी का दिन माना जाता है और इस दिन गणेश जी की आराधना करने से सभी दुखो से मुक्ति मिलती है. कहते हैं बुधवार को गणेश जी की पूजा करनी चाहिए. कहते है भगवान गणेश बहुत जल्दी मुराद सुन लेते हैं और आप जो चाहते हैं वह आपको दे देते हैं. ऐसे में यह दिन धन की कमी या परेशानी से मुक्ति पाने के लिए बेहद खास दिन है. जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार इस दिन कुछ उपाय किये जाए तो धन प्राप्ति के साथ साथ कंगाली से भी बचता है. अब आइए जानते है इन उपायों के बारे में.

उपाय- कहते हैं बुधवार के दिन हरे रंग के फलो का दान करना बेहद शुभ माना जाता है इस दिन गणेश जी की पूजा अवश्य करे और उन्हें मोदक का भोग जरूर लगाए और गणेश स्तोत्र का पाठ करे. इससे बहुत लाभ होता है और मन को शांति मिलने के साथ धन धान्य में वृद्धि होती है.

ऐसा भी कहते हैं कि बुधवार के दिन सुबह उठकर सवा पाव मूंग की दाल उबालकर उसमे घी और चीनी मिलकर गाय को खिलाएं इससे धन की समस्या नहीं रहती है और इस दिन ॐ ऎं स्त्रीं श्रीं बुधाय नम मंत्र का जाप करे इससे बहुत फायदा मिलता है और सभी काम आसानी से हो जाते हैं जो सालों से रुके हुए होते हैं.

Related Articles

Back to top button