Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

अखिलेश ने दीवार के पीछे क्या छिपाया था…

लखनऊ: बंगला विवाद में बुरी तरह फसे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर यूपी सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता सिद्धार्थ सिंह ने कहा है कि अखिलेश यादव को खुद इनकम टैक्स विभाग को यह बताना चाहिए कि बंगला में लगाने के लिए पैसा उनके पास कहां से आया. इसके अलावा उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि जिस दीवार को तोड़ा गया उसके पीछे क्या छिपाया गया था, इसकी जानकारी भी दें.

Loading...

 

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यह भी कहा कि माननीय राज्यपाल ने इसकी जांच के लिए चिट्ठी लिखी और सरकार इसकी जांच कराएगी. आपको बता दें कि सरकारी बंगला छोड़ते वक्त उसमें से कथित तौर पर चीजें निकालने और तोड़फोड़ करने के मामले में अखिलेश यादव चौतरफा घिरे हुए हैं. बुधवार को अखिलेश यादव ने दावा किया कि उन्होंने बंगले से वही चीजें निकालीं जो उन्होंने खुद लगवाईं थीं.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि बंगला खाली कराने का फैसला यूपी सरकार का नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट का था. इसलिए अखिलेश का सरकार पर हमले करने का कोई मतलब नहीं बनता. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पूर्व सीएम दावा कर रहे हैं कि बंगले में उन्होंने अपने पैसे से चीजें लगवाईं. हम मीडिया के माध्यम से पूछते हैं कि बंगले में लगाने के लिए उनके पास पैसा कहां से आया.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close