बड़ी खबर

‘टोटल धमाल’ का एक और रिमिक्स सॉन्ग ‘मुंगड़ा’ रिलीज,

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने जब मिलकर ‘टोटल धमाल’ करने की ठान ली हो तो फिर इन्हें कौन रोक सकता है. जहां पिछले दिनों फिल्म के ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाया तो वहीं फिल्म का पहला गाना ‘पैसा ये पैसा’ भी लोगों को बेहद पसंद आया, जो एक रिमिक्स सॉन्ग था. अब फिल्म का दूसरा रिमिक्स सॉन्ग ‘मुंगड़ा’ भी रिलीज किया जा चुका है.

22 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें, इस फिल्म में 1978 में आए हेलन के गाने ‘मुंगड़ा’ को रिक्रिएट किया गया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं या कह लें कि वह हेलन की भूमिका में जम रही हैं. धमाल सीरीज की तीसरी किश्त ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. लेकिन इसके गाने पहले ही आपकी जुबान और जहन पर कब्जा करने के लिए सामने आ चुके हैं.

एक तरफ जहां इस फिल्म के गाने का म्यूजिक शानदार है, तो दूसरी तरफ सोनाक्षी काफी वक्त बाद ऐसे अवतार में नजर आई हैं. गौरतलब कि इस फिल्म के जरिए 18 साल बाद अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित की जोड़ी वापसी कर रही है. इससे पहले दोनों आखिरी बार फिल्म ‘पुकार’ में नजर आए थे. कहना गलत नहीं होगा कि तकरीबन दो मिनट का ये मजेदार गाना एंटरटेनमेंट का फुलटू डोज है. इस गाने के बोल कुंवर जुनेजा ने लिखे हैं तो इसे आवाज दी है ज्योतिका, शान और सुभ्रो गांगुली ने.

 

Related Articles

Back to top button