Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेश

लोकसभा चुनाव: अमेठी की सड़कों पर उतरा गांधी परिवार, राहुल गांधी ने किया नामांकन

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी से नामांकन दाखिल क‍िया है। नामांकन से पहले राहुल गांधी के रोड शो में उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा, जीजा राबर्ट वाड्रा और उनके दोनों बच्‍चे रिहान और मियारा भी मौजूद रहे।

अमेठी
कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड के बाद अब यूपी के अमेठी से भी पर्चा दाखिल कर दिया। उनके नामांकन जुलूस में सोनिया गांधी को छोड़कर समूचा गांधी परिवार अमेठी की सड़कों पर उतर आया। नामांकन से ठीक पहले आयोजित करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो करके राहुल गांधी ने अपनी ताकत का अहसास कराया। रोड शो के दौरान राहुल गांधी के साथ चुनावी रथ पर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा, जीजा रॉबर्ट वाड्रा और उनके दोनों बच्‍चे रिहान और मियारा भी मौजूद रहे। राहुल गांधी के नामांकन करने के दौरान उनकी मां सोनिया गांधी भी मौजूद रहीं।

तीन किमी लंबे इस रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल और मालाओं के साथ राहुल गांधी का जोरदार स्‍वागत किया। राहुल गांधी, प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा ने हाथ हिलाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। रोड शो के रास्‍ते को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस झंडों और फूल-मालाओं से पाट दिया था। अमेठी में जश्‍न जैसा माहौल रहा। रोड शो के बाद राहुल गांधी ने कलेक्‍ट्रेट कार्यालय में अपना पर्चा दाखिल किया। इस दौरान सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद रहे। बता दें कि अमेठी में छह मई को वोट डाले जाएंगे।

Related Articles

Back to top button