Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

पंजाब: सिद्धू पर कांग्रेस में घमासान, CM अमरिंदर के बाद एक और मंत्री ने खोला मोर्चा

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ब्रम्हा मोहिंद्रा ने सिद्धू की आलोचना करते हुए पार्टी हाईकमान से इस पर गंभीरता से फ़ैसला करने की मांग की है.

त्री नवजोत सिद्धू पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान के बाद प्रदेश कांग्रेस में घमासान और बढ़ गया है. पंजाब के एक और मंत्री ने सिद्धू पर निशाना साधा है. अब राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्मा मोहिंद्रा ने सिद्धू की आलोचना करते हुए पार्टी हाईकमान से इस पर गंभीरता से फ़ैसला करने की मांग की है. दरअसल, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह उनकी जगह सीएम बनने का सपना संजो रहे हैं और उनकी अनुशासनहीनता को पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी.

वैसे बताया जा रहा है सिद्धू के अलावा अमरिंदर सरकार के बाकी सभी 16 मंत्री उनके साथ हैं, लेकिन सभी खुलकर नहीं बोल रहे हैं. कहा जा रहा है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ये सभी नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कार्रवाई की मांग कर सकते हैं. असल में सिद्धू की पत्नी का टिकट कटने के बाद से दोनों नेताओं के बीच तल्खी खुलकर सामने आई है. वहीं, पंजाब में वोटिंग से पहले भी सिद्धू ने एक रैली में बिना नाम लिए कैप्टन पर हमला बोला था.

इससे पहले कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि अगर वह सीएम को नहीं मानते तो ऐसे में उनको पंजाब सरकार छोड़ देनी चाहिए. साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि ये नवजोत सिंह सिद्धू का कोई कॉमेडी शो या टीवी शो नहीं है कि जो मन में आए वो सार्वजनिक तौर पर बोलते रहें.

Related Articles

Back to top button