Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेश

लखनऊ में बस और रिक्शे से सफर कर रहे हैं बिग बी

लखनऊ,  जब लखनऊ की सड़कों पर अभिनेता अमिताभ बच्चन घूमे तो हर कोई उनके नए लुक को देखकर हैरान हो गया। कई दिनों से राजधानी में फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग चल रही है। बुधवार को फिल्म के आउटडोर सीन शूट किए गए, जिसमें बिग बी बस और रिक्शे में सफर करते दिखाई दिए।

सुबह करीब नौ बजे चारबाग बस स्टैंड पर अमिताभ बच्चन को एक सिटी बस पर चढ़ते दिखाया गया। वहीं, कुछ देर बाद बस से उतरते हुए दिखाया गया। करीब दो घंटे चले सीन में बस स्टैंड के भी कुछ शॉट लिए गए। सिटी स्टेशन के पास भी वह रिक्शे पर घूमते दिखाई दिए। लारी हाउस के पास भी कुछ सीन फिल्माए गए। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मकान मालिक मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, आयुष्मान उनके किराएदार का किरदार में नजर आएंगे। शहर के कलाकार श्रीप्रकाश अमिताभ के दोस्त व अर्चना आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं।

लखनऊ में शूटिंग करते अमिताभ बच्चन

राजधानी में हो रही गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग में सबसे ज्यादा परेशानी सुरक्षाकर्मियों को हो रही है। इनडोर शूटिंग में तो सुरक्षाकर्मियों और पुलिस को कुछ राहत मिल जाती है, लेकिन आउटडोर शूटिंग में भीड़ को हटाने में सुरक्षाकर्मियों और पुलिस के पसीने छूट जाते हैं। बुधवार को भी चारबाग स्टेशन और सिटी स्टेशन के पास हुई शूटिंग देखने की भीड़ लग गई। काफी दूर तक बैरीकेडिंग लगाई गई, इसके बाद भी भीड़ कम नहीं हुई। भीड़ को हटाने में सुरक्षाकर्मियों को काफी मेहनत करनी पड़ी।

 

Related Articles

Back to top button