Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

प्रेमिका को सोशल मीडिया पर मैसेज कर छात्र ने फांसी लगाकर जान दी

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में प्रेमिका से अनबन के बाद बीटेक छात्र धीरज रावत (22)ने मंगलवार रात अपने निर्माणाधीन मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले उसने युवती को सोशल मीडिया पर मैसेज किया था। हालांकि उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मोहनलालगंज के भदसुवा निवासी रामबिष्ट का बेटा धीरज रावत उन्नाव स्थित एक कॉलेज से बीटेक कर रहा था। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वह बगल में निर्माणाधीन मकान में सोने के लिए चला गया। बुधवार सुबह धीरज नहीं आया तो मां श्यामावती उसे देखने के लिए मकान पहुंची। उन्होंने देखा कि बेटे का शव सीमेंट के पिलर में सरिया से रस्सी के सहारे लटक रहा था।
चैटिंग के दौरान हुआ विवाद : इंस्पेक्टर मोहनलालगंज गऊदीन शुक्ला के मुताबिक, इस मामले में घर वालों ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। लेकिन पुलिस ने धीरज के मोबाइल को कब्जे में पड़ताल शुरू की।

मैं मरने जा रहा हूं… 
पुलिस ने धीरज के मोबाइल को चेक करने के बाद बताया कि रात करीब 9:30 बजे चैटिंग के दौरान उसने युवती को बॉय लिखा। फिर उसने मैसेज किया अब वह मरने जा रहा है। इस पर युवती सुबह चार बजे तक उसे मैसेज करती रही। लेकिन धीरज ने कोई जवाब नहीं दिया। सम्भवत: इसी बीच उसने फांसी लगा ली थी। बुधवार दोपहर में युवती धीरज के घर पहुंची। वह काफी दुखी थी। उसने रोते हुए धीरज को देखने के लिए कहा। लेकिन घर वाले नहीं माने।

Related Articles

Back to top button