Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

इलाज के दौरान न्यूयॉर्क में 3 फिल्में भी साइन कर चुके हैं ऋषि कपूर, सामने आई मुंबई लौटने की तारीख

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर ने इन द‍िनों फिल्मी द‍ुन‍िया से ब्रेक ले रखा है. इसकी वजह है ऋष‍ि कपूर का कैंसर ट्रीटमेंट. कैंसर ट्रीटमेंट के लिए एक्टर न्यूयॉर्क में ही पत्नी नीतू कपूर संग रह रहे हैं. इस बीच फैंस को पर्दे पर ऋषि कपूर की कमी खल रही है. मिस करने वाले प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है. ऋषि कपूर अपनी बीमारी का इलाज कराने के बाद स‍ितंबर में मुंबई आ रहे हैं.

ऋषि कपूर के मुंबई वापस लौटने की बात खुद शक्त‍ि कपूर ने बताई. दरअसल, रविवार को टेलीकास्ट हुए द कपिल शर्मा शो में शक्त‍ि कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी बतौर गेस्ट पहुंचे थे. शो में पहुंचने के बाद पद्मिनी कोल्हापुरी ने ऋषि कपूर संग फिल्म के किसी सीन का द‍िलचस्प किस्सा सुनाया. उस वक्त उनके साथ बैठे शक्त‍ि कपूर ने कहा, “बहुत खुशी की बात है कि हम ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहे हैं. मेरी रोजाना उनसे बात होती है. आप सबको एक खुशखबरी सुनाता हूं. ऋषि कपूर जी 2 या फिर 3 सितंबर को मुंबई वापस आ रहे हैं.”

शक्त‍ि कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर ने तो वापसी करने के साथ न्यूयॉर्क में बैठे-बैठे दो, तीन फिल्में भी साइन कर ली हैं. एक अग्न‍िपथ का ये कमाल है, वहां बैठे-बैठे फिल्में साइन हो रही हैं. भगवान करें मुझे एक अग्न‍िपथ दे दे.

 

बता दें कि ऋषि कपूर ने बीते द‍िनों एक इंटरव्यू में अपने कैंसर ट्रीटमेंट और स्ट्रगल पर चर्चा की थी. उन्होंने बताया था, ”यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था. लेकिन मुझ पर भगवान की कृपा थी. अब मैं कैंसर फ्री हूं. बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं.”

Related Articles

Back to top button