Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

आशीर्वाद लेने के लिए झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने काट दी गर्दन

महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. राजधानी मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक पिता ने अपनी प्रेगनेंट बेटी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पिता के खिलाफ जाकर अपनी पसंद से शादी कर ली थी.

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय मीनाक्षी चौरसिया 4 महीने की प्रेगनेंट थी. शनिवार को उसके पिता राजकुमार चौरसिया ने बेटी के चेहरे पर और सिर पर चाकुओं से कई वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई. सोमवार सुबह पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.

परिवार के खिलाफ जा की थी शादी
डीसीपी जोन-7 अखिलेश सिंह ने कहा, ‘हमें बताया गया कि ये लोग फरवरी में मध्य प्रदेश के सतना गए थे और वहीं बृजेश और मीनाक्षी ने कोर्ट मैरेज कर ली. लेकिन पिता ने मीनाक्षी की शादी विरार के एक लड़के से तय की थी. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई थी और कार्ड तक छप गए थे.’ मीनाक्षी के पिता राजकुमार चौरसिया ने पूछताछ में ये बातें बताई. इसी बात से नाराज चल रहे राजकुमार ने बेटी की हत्या कर दी.

पांव छुने के लिए झुकी बेटी, पिता ने चाकुओं से गोदा
मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, डीसीपी सिंह ने बताया कि मीनाक्षी का बृजेश के साथ भाग जाना और अरेंज मैरेज के टूटने के कारण राजकुमार चौरसिया शर्मिंदा थे. हालांकि समय के साथ उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया था. लेकिन उनकी एक शर्त भी थी कि जिस गांव के हैं वहां दोनों नहीं आएंगे. लेकिन हाल ही में वे गांव पहुंच गए. इस बात से राजकुमार तिलमिला उठे.

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम राजकुमार और मीनाक्षी की फोन पर इस बात को लेकर बहस हुई. इसके बाद पिता ने बेटी को मिलने के लिए बुलाया. मुलाकात के समय जैसे ही मीनाक्षी पिता का पांव छुने के लिए झुकी, उसने चाकुओं से वार कर दिया.

Related Articles

Back to top button