Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

शेरनी को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत, वीडियो बनाते हुए लोग करते रहे कॉमेंट्री

.उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग हैरान है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा है. गांव के लोगों ने शेरनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के लोग डंडों से बुजुर्ग शेरनी को पीट रहे हैं. शेरनी हिम्मत करके उठी जिसके बाद यह ग्रामीण दूर भाग गये लेकिन उसे काफी चोट आयी थी, जिसके बाद आज सुबह शेरनी ने दम तोड दिया.

शेरनी की इस तरह हुई हत्या से टाइगर रिजर्व प्रशासन सवालो के घेरे में आ गया है. वीडियो में कुछ वर्दी धारी भी दिख रहे हैं गौरतलब है कि कल पीलीभीत टाईगर रिजर्व की दियोरिया रेंज के पास मटेना कालोनी में मानव वन्य जीव संघर्ष हुआ था. शेरनी ने 9 ग्रामीणो पर हमला कर घायल कर दिया था. बाद में ग्रामीणो ने इकट्ठा होकर शेरनी को लाठी-डंडो से बूरी तरह पीटा. जिसके बाद घायल शेरनी गांव के पास ही जंगल में एक जगह बैठ गई और उठ नही पा रही थी.

पीलीभीत टाईगर रिजर्व के अधिकारी मौके पर पहुचे. लेकिन उसका इलाज नही कराया. शेरनी रात भर दर्द से कर्राती रही और तडप-तडप कर आज सुबह जान देदी. फिलहाल टाईगर रिजर्व की टीम शव का पीएम करायेगी और मामले में आरोपी ग्रामीणो के खिलाफ कार्यवाही करेगी. वही जिलाधिकारी ने आरोपी ग्रामीणो के खिलाफ वन विभाग को कानूनी कार्यवाही करने के आदेश दिये हैं.

Related Articles

Back to top button