Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

कर्नाटक: पूर्व CM एसएम कृष्णा के दामाद और CCD के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

Abpbharat news -मशहूर कैफे चेन कैफ कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ मंगलुरु से लापता हो गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें आखिरी बार मंगलुरु में नेत्रावती नदी के पास देखा गया था। वहीं, दूसरी ओर न्यूज एजेंसी  के अनुसार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, बीएस शंकर ने एसएम कृष्णा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की है।

सिद्धार्थ पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद भी हैं जो कांग्रेस में दशकों बिताने के बाद भाजपा में शामिल हुए थे। सिद्धार्थ द्वारा कर्मचारियों और सीसीडी के निदेशक मंडल को लिखे पत्र में कहा गया है कि हर वित्तीय लेनदेन मेरी जिम्मेदारी है। कानून को मुझे और केवल मुझे जवाबदेह रखना चाहिए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार के अनुरोध पर व्यवसायी की खोजबीन के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। इस खोजबीन के लिए डॉग स्क्वॉड और नावों की मदद भी ली जा रही है।

 

पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थ ने अपने ड्राइवर से मंगलुरु के नेत्रावती पुल पर उसे उतारने को कहा क्योंकि वह टहलना चाहता था। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा, हालांकि जब एक घंटे के बाद भी कोई नजर नहीं आया, तो ड्राइवर ने परिवार को संपर्क किया और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी।

Related Articles

Back to top button