प्रदेशबिहार

भाजपा के शत्रु ने फिर तोड़ी पार्टी लाइन; कहा- तेजस्‍वी बिहार के भविष्‍य

 भाजपा सांसद व सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर पार्टी नीतियों के खिलाफ मुंह खोला है। उन्‍होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव पारिवारिक मित्र तथा तेजस्‍वी यादव बिहार के भविष्‍य हैं। अपने अंदाज में कहा, ‘सच बोलना यदि बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं।’ 

Loading...

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पटना के फतुहा स्थित शुकुलपुर में कार्यकर्ता जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने नाम लिए बिना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसे।

देशहित के लिए राजनीति में आया

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे 34 सालों से भाजपा के साथ हैं, लेकिन कभी भी दल या सरकार से कोई लाभ नहीं लिया। अपनी बेदाग छवि का उल्‍लेख करते हुए कहा कि उनपर कभी कोई आरोप नहीं लगा। कहा कि राजनीति में आने का उनका उद्देश्‍य देशहित रहा है और उन्‍होंने अब तक जो भी बातें की हैं, देश हित में की हैं। वे बातें दल या व्यक्ति विशेष के विरोध में नहीं की हैं।

नोटबंदी व जीएसटी का फिर किया विरोध

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि उन्होंने सत्‍ताधारी दल में रहते हुए भी नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ बयान दिए। उन्‍होंने फिर नोटबंदी व जीएसटी को तानाशाही रवैया बताया।

टिकट की परवाह नहीं

पार्टी नीतियों के खिलाफ बोलने की बाबत सवाल पर उन्‍होंने कहा कि वे दल या व्‍यक्ति के पक्ष-विपक्ष में नहीं, देशहित में बोलते हैं। लेकिन, सच कई लोगों को पसंद नहीं आता। राजनीति में सच बोलने वालों को दरकिनार कर दिया जाता है। ऐसे में आगामी लोकसभा चुलाव में भाजपा का टिकट नहीं मिलने की आशंका पर उन्होंने कहा कि वे ऐसी बाजों की परवाह नहीं करते।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV