मनोरंजन

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने नेशनल अवॉर्ड विनर विक्की-आयुष्मान को खास अंदाज़ में दी बधाई

पिछले दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस में 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड देने  का ऐलान हुआ था. इसमें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए विक्की कौशल और अंधाधुन के लिए आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार देने की घोषणा की गयी थी  नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद आयुष्मान-विक्की को फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बधाइयां मिल रही हैं.

ख़ास अंदाज में  दी बधाई :

अब दोनों एक्टर्स को महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ख़ास अंदाज में  दी बधाई . अमिताभ के साथ जया बच्चन ने भी दोनों एक्टर्स को बधाई दी है.

अमिताभ-जया बच्चन  ने विक्की-आयुष्मान को फूलों का गुलदस्ता और नोट भिजवाया. विक्की कौशल ने इंस्टा स्टोरी पर बिग बी द्वारा भेजे गए गुलदस्ते और नोट को शेयर भी  किया है. खुशी जाहिर करते हुए एक्टर ने लिखा- “ये मेरे लिए दुनिया है. बच्चन सर और जया मैम शुक्रिया.”

आयुष्मान खुराना ने ट्वीट में लिखा:

वहीं आयुष्मान खुराना ने बिग बी-जया बच्चन का स्पेशल नोट मिलने के बाद ट्वीट में लिखा- ”इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रशंसा मिलती है तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है. धन्यवाद अमिताभ सर, जया मैम.”

अमिताभ बच्चन की तरफ से मिले ऐसे बधाई संदेश का हर बॉलीवुड एक्टर को बहुत ही  इंतजार रहता है. इससे पहले बिग बी ने दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू और रणवीर सिंह को बुके और नोट भेजा था. अमिताभ से तारीफ पाना किसी भी एक्टर के लिए सम्मान की बात होती है  बिग बी-जया बच्चन का स्पेशल नोट मिलने के बाद ट्वीट में लिखा- ”इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रशंसा मिलती है तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है. धन्यवाद अमिताभ सर, जया मैम.”

अमिताभ बच्चन की तरफ से मिले ऐसे बधाई संदेश का हर बॉलीवुड एक्टर को बहुत ही बेसब्री से  इंतजार रहता है. इससे पहले बिग बी ने दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू और रणवीर सिंह को बुके और नोट भेजा था. अमिताभ से तारीफ पाना किसी भी एक्टर के लिए सम्मान की बात होती है.

आपको बतादे कि 66वें नेशनल अवॉर्ड में अंधाधुन और उरी का जलवा रहा. अंधाधुन को बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म, बेस्ट एक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले  कैटेगरी में अवॉर्ड मिला. वहीं उरी को बेस्ट एक्टर, बेस्ट डायरेक्ट, बेस्ट बैकग्राउंड म्यूजिक और बेस्ट साउंड डिजाइन का नेशनल अवॉर्ड मिलाहै

Related Articles

Back to top button