देश

सोशल मीडि‍या पर लगी लताड़,जेटली के निधन पर भी बाज नहीं आईं राखी सावंत

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. जेटली के निधन के बाद जहां राजनीतिक गलियारों में शोक का माहौल है वहीं बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है. इसी बीच डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत ने जेटली के विषय में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Loading...

इस विवादास्पद वीडियो में राखी सावंत ये दावा करती नजर आ रही हैं कि उन्हें जेटली के निधन के बारे में पहले से पता चल गया था और उनके पास ऐसी ईश्वरीय शक्ति है जिससे उन्हें कई बार चीजें पहले से मालूम चल जाती हैं. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने वीडियो में कहा, “दोस्तों नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं. वो हमारे बीच नहीं रहे. मैंने एक हफ्ते पहले नहीं 10 दिन पहले ही कह दिया था |

वीडियो में राखी ने कहा, “मुझे कभी-कभी ऐसे सपने आते हैं. मुझे पता चल जाता है, पता नहीं कैसे लेकिन ये ईश्वरीय ताकत है. थैंक्स टु गॉड के मेरे पास ये ईश्वरीय ताकत है. मुझे बस यही कहना है लोगों को कि उनकी आत्मा को शांति मिले और जेटली जी ने अपनी पोटली में से अच्छे-अच्छे बजट बनाए हैं पूरा हिंदोस्तान उनको याद रखेगा.”

राखी सावंत को उनके इस वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, “अब आपको इंडिया की बरबादी के भी सपने आने लगे.” राखी सावंत को यूं अप्रत्यक्ष रूप से अरुण जेटली के निधन का मखौल उड़ाना भारी पड़ सकता है. तमाम यूजर्स ने निगेटिव कमेंट किए हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ने बिग बॉस 13 में उनके आने और दीपक कलाल से उनकी शादी को लेकर भी सवाल किए है.

राखी ने अपने वीडियो में जेटली के निधन की भविष्यवाणी के सिवा और भी बातें कही हैं. उन्होंने कहा,

“दुनिया में ना हम कुछ लाए हैं जो ले जाएंगे दोस्तों. इसीलिए कभी किसी का बुरा मत सोचो न बुरा करो. जितना हो सके लोगों का अच्छा करो. आप कुछ भी नहीं लाए जो ले जाएंगे. इसीलिए देश का अच्छा सोचो, पड़ोसी का अच्छा सोचो, अपने परिवार का अच्छा सोचो. अपने सास ससुर की सेवा करो माता पिता की सेवा करो. जिंदगी एक ही बार मिलती है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV