Uncategorized

प्रियंका चोपड़ा की बहन ने होटल में ऑर्डर किया खाना, कीड़े निकले तो लगाई जमकर फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके हंगामा मचा दिया है. दरअसल यह वीडियो महंगे होटलों में होने वाली लापरवाही का बड़ा सबूत है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. दरअसल मीरा ने अपनी वॉल पर जो वीडियो शेयर किया वह उनके होटल रूम का है, जहां रूम सर्विस से खाना मंगाने पर उन्हें कीड़ों वाला खाना मिला. मीरा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके होटल वालों को फटकार लगाई है.

मीरा ने खाने का वीडियो शेयर करते समय कैप्शन में लिखा, ‘अहमदाबाद के एक होटल में रुकी और मेरे खाने में कीड़े निकले. आप इन होटलों को इतने पैसे देते हैं और ये आपको कीड़े खिलाते हैं. ये बहुत शॉकिंग है. अब हेल्थ सेफ्टी नियम कहां गए.’

अब मीरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वार वायरल हो गया है. लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. सबका गुस्सा होटल वालों की लापरवाही को लेकर सामने आ रहा है. वहीं कुछ लोग होटलों के इस रवैये के लिए सरकारी तंत्र की बेपरवाही को वजह बता रहे हैं

याद दिला दें कि बीते दिनों एक्टर राहुल बोस के साथ लखनऊ के होटल में कुछ ऐसा ही हुआ था. जब उन्होंने दो केले ऑर्डर किए तो उन केलों के लिए उन्हें 442 रुपए का बिल थमाया गया. उन्होंने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया फिर प्रशासन ने होटल पर जुर्माना लगाया था.

बता दें कि मीरा चोपड़ा साउथ की फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने शरमन जोशी की फिल्म ‘1920 लंदन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. अब वह जल्द ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘सेक्शन 375’ में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button