Main Slideदेशबड़ी खबर

बदमाश सोनू शाह की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या,दो कर्मी घायल,लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

बुड़ैल में सिटी ब्यूटीफुल के सेक्टर-45 स्थित दिनदिहाड़े गोली मारकर बदमाश सोनू शाह की हत्या कर दी गई।वहीं इस हमले चली गोलियों में में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने बदमाश सोनू शाह को मृत घोषित कर दिया।एवं अन्य दो युवकों का इलाज चंडीगढ़ के सेक्टर 32 अस्पताल में चल रहा है।घायलों के नाम रोनी और जोगिंदर हैं।घटना दोपहर करीब एक बजे की है।जिस समय बदमाशों ने हमला किया उस वक्त सोनू शाह अपने दो दोस्तों के साथ बुड़ैल स्थित अपने दफतर में बैठा था।अचानक 3 से 4 अज्ञात बदमाश उसके दफ्तर में आ घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।इस हमले में ऑफिस में मौजूद तीनों युवक घायल हो गए।

तीनों को खून से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सोनू को मृत घोषित कर दिया गया और दो का इलाज़ चल रहा है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी समय से पहुँचकर मामले की जांच शुरू कर दी।वहीं दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद चंडीगढ़ के लोग सहमे हुए हैं।पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button