Main Slideउत्तराखंडबड़ी खबर

हरीश रावत पर दर्ज मुकदमे से कांग्रेस में उबाल, कहा- भाजपा CBI का कर रही दुरुपयोग

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर स्टिंग के मामले पर सीबीआई के द्वारा मुकदमा दर्ज होने पर कांग्रेस उबाल में आ गई है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने नई टिहरी कांग्रेस कार्यालय में पहुंचकर राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Loading...

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र और राज्य में बैठी भाजपा सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सरकार साजिश के तौर पर हरीश रावत को जबरन जेल में डालने का प्रयास कर रही है, जो न्यायोचित नहीं है।

वहीं जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि वर्तमान में भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री के रिश्तेदारों पर स्टिंग में सीधे-सीधे लेनदेने के मामला सामने आया है। इसके बावजूद भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंंने कहा कि इससे साफ हो जाता है कि यह सरकार अपनी सत्ता की हनक दिखाकर सीबीआई का सीधा-सीधा दुरुपयोग कर रही है। बता दें कि उपाध्यक्ष ने कहा कि पूरी कांग्रेस हरीश रावत के साथ खड़ी है।

इसके साथ ही उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है कि हरीश रावत के पक्ष में फैसला आएगा। सारे राज्यभर में कांग्रेस के द्वारा जनजागरण अभियान के माध्यम से इस सरकार की करनी और कथनी की हकीकत से लोगों से रूबरू करवाएंगे।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV