Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

सीमा पर तनाव, भारत की जवाबी कार्रवाई में मारे गए चार पाक सैनिक, कई चौकियां तबाह

पाकिस्तान आए दिन सीमा पर गोलीबारी करता रहता है। पाकिस्तानी सेना द्वारा जम्मू-कश्मीर में राजोरी के केरी सेक्टर में सुबह सात बजे से ही गोलाबारी शुरू कर दी गई। जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। उधर मंगलवार को शाहपुर, कीरनी और बालाकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। सैन्य चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बना गोले दागे। शाम चार बजे शुरू हुई गोलाबारी देर शाम तक जारी थी। सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की तीन चौकियां तबाह हो गईं। तीन से चार सैनिकों के भी मारे जाने की सूचना है।

आपकों बता दें कि क्षेत्र के गांव कस्बा, मंधारा, कीरनी, इस्लामाबाद, गूंतरियां, काईयां, अपर शाहपुर, लोअर शाहपुर के साथ ही नियंत्रण रेखा से दूरदराज के गांव गलीपिंडी और कंडियार तक गोले दागे गए। सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। गोलाबारी से इलाके में दहशत फैल गई। लोगों ने घरों और सुरक्षित जगहों पर पनाह ली।

मेंढर सब डिवीजन के बालाकोट सेक्टर में भी पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी की। मंगलवार शाम 7:30 बजे शुरू हुई गोलाबारी देर रात तक जारी थी। गोलट गांव को भी निशाना बनाकर गोले दागे गए। हालांकि, इसमें किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। बता दें, इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जिले के कृष्णा घाटी में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए भारतीय क्षेत्र में गोलाबारी की थी जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था। सेना की जवाबी कार्रवाई में दो घुसपैठिये मारे गए थे।

Related Articles

Back to top button