ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान दिल्ली वालों के लिए अब मुफ्त मिलेगी wi -fi की सुविधा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि इस योजना के तहत करीब 4 हजार वाईफाई हॉटस्पॉट बस स्टॉप्स पर लगाए जाएंगे, वहीं साथ ही 7 हजार बाजारों और प्रमुख स्‍थानों पर लगाए जाएंगे बता दे की यह काम 16 दिसंबर से शुरू होगा और हर सप्ताह 500 वाईफाई हॉटस्पॉट जोड़े जाएंगे, 6 महीने में 11,000 हॉटस्पॉट पर फ्री वाईफाई की सुविधा लोगों को मिलेगी.साथ ही ये भी जानकारी दी कि इस योजना में करीब 100 करोड़ रुपये का खर्च आएगा

आपको बता दे की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह प्रेसवार्ता के दौरान एलान किया है कि पहले चरण में 16 दिसंबर से 100 हॉट स्पॉट का शुभारंभ किया जा रहा है। दिल्ली सचिवालय में आयोजित प्रेसवार्ता में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों को मुफ्त वाई फाई देना हमारे चुनावी घोषणा पत्र में शामिल था। इसे हम लागू करने जा रहे हैं।

वही यह बता दें कि दिल्ली में अगले साल की शुरुआत यानी जनवरी-फरवरी महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं। यही वजह है कि पिछले छह महीने से अधिक समय से दिल्ली में सत्तासीन अरविंद केजरीवाल सरकार लगातार चुनावी तोहफे दे रही है। जैसे की मुफ्त बिजली स्कीम, डीटीसी बसों में मुफ्त सफर, मेट्रो में महिलाओं के लिए मुफ्त सफर का वादा समेत दिल्ली सरकार दर्जनभर चुनावी तोहफे दिल्ली की जनता को दे चुकी है।

Related Articles

Back to top button