उत्तर प्रदेशबड़ी खबर

योगी सरकार को घेरा मायावती ने एनकाउंटर के बहाने बोली हैदराबाद पुलिस से सीख ले यूपी और दिल्ली की पुलिस

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार सो रही है। यहां और दिल्ली में भी हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है, यूपी में जंगल राज है। मायावती ने आगे कहा कि मेरी पार्टी के जिन लोगों पर आरोप लगे, हमने उन्हें जेल भेजा दिया था उन्होंने यह भी कहा कि मेरा उत्तर प्रदेश की सरकार से कहना है कि हैदराबाद की पुलिस से यूपी पुलिस को सीख लेनी चाहिए, यूपी पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पुलिस ऐसे आरोपियों को सरकारी मेहमान बनाकर रखती है, जो बड़े शर्म की बात है. मायावती ने कहा कि इससे पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलने में देरी होती है.मायावती दरअसल उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़ित युवती को जला कर मार डालने की कोशिश मामले में बोल रही थीं. बता दें कि आरोपियों ने उन्नाव से रायबरेली जाने के दौरान में रेप पीड़िता को मिट्टी का तेल छिड़क कर जिंदा जला दिया था. दिल दहला देने वाली इस घटना में युवती 80-90 प्रतिशत से ज्यादा जल गई है. उसे गुरुवार देर शाम लखनऊ से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया है. जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी समेत पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुठभेड़ में मार गिराया है मुठभेड़ पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं ,वहीं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने मुठभेड़ पर बयान दिया साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर भी हमला बोला ..

Related Articles

Back to top button